तमाड़ में दो ट्रक की भीषण टक्कर,एक की मौत,खूंटी में पेड़ से टकराई बस,बाल-बाल बचे यात्री

राँची।जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र दिउड़ी मंदिर के पास दो मिनी ट्रक की भीषण टक्कर हो गई है।जिसमें एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे चालक की हालत गंभीर है। वहीं दूसरी घटना खूंटी तोरपा मुख्य पथ पर हुई है।जहां यात्रियों से भरी बस सड़क पर गिरे पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में जान- माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।दोनों ही घटना देर शाम को हुई है।

पहली घटना तमाड़ थाना क्षेत्र के दिउड़ी मंदिर के पास ओवरब्रिज की है।जहां राँची से जमशेदपुर और जमशेदपुर से राँची जा रहे दो ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें राँची से आ रहे 407 मिनी ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई है,जबकि दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल है।इस हादसे में उसका एक पैर भी टूट गया। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर सड़क को खाली कराने में व्यस्त रही. रांची टाटा मार्ग पर हुए इस सड़क हादसे के घंटों बाद एनएचएआई की एंबुलेंस आयी और घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले गई।जानकारी के अनुसार फोरलेन एक्सप्रेस वे को बिना सिग्नल लगाये ही वन वे कर दिया गया है। जिस वजह से चालक समझ नहीं पाए और दोनों ट्रक आपस में टकरा गए।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राँची की ओर से आ रही 407 मिनी ट्रक टकराने के बाद डिवाइडर के ऊपर चढ़ गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों गाड़ियों को क्रेन की मदद से हटाया और मृतक के शव को थाने ले आयी।जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आज रिम्स भेजा।

यात्रियों से भरी बस सड़क पर गिरे पेड़ से टकरा गई

वहीं दूसरी तरफ खूंटी तोरपा मुख्य पथ पर एक पेड़ सड़क पर गिरा हुआ था। इसी दौरान यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन जान-माल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।घटना के बाद खूंटी तोरपा भाया सिमडेगा।पथ पर घंटों जाम लग गया।दोनों तरफ बड़ी-बड़ी गाड़ियों की लाइन लग गई, फिर स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी के द्वारा पेड़ को हटाने के बाद आवागमन शुरू हो सका।