गिरिडीह:तीर्थ यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त,एक दर्जन यात्री घायल

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र के मंझने में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलट गयी है।इस दुर्घटना में एक दर्जन तीर्थ यात्री घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि राजस्थान से गंगासागर भाया देवघर जा रही बस पलट गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद गावां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इस घटना में 12 तीर्थ यात्री घायल हो गए हैं।यह घटना गावां थाना इलाके के मंझने की है।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के जयपुर से तीर्थ यात्रियों को लेकर बस देवघर बाबाधाम होते हुए गंगासागर जा रही थी।इसी दौरान मंझने से पहले पुल के पास बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और टर्निंग में बस दायीं तरफ खेत में पलट गई। बस के पलटने से अफरातफरी मच गई और चीख पुकार मच गई।


घायलों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और बस के आगे का शीशा तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला।इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी।लोगों की सूचना पर एंबुलेंस पहुंची और सभी घायलों को गावां अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज चल रहा है। घायलों में तीन महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी पिंटू कुमार घटनास्थल पहुंचे।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस दुर्घघटना में 12 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। इसके साथ ही घटना की जांच भी की जा रही है।