पत्नी के अवैध सम्बंध के संदेह में 4 साल की बेटी को जिंदा जला दिया था,इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई

राँची।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में पिता की हैवानियत की शिकार चार साल की बच्ची ने आखिरकार दम तोड़ हीं दिया। राँची के रिम्स में इलाज के दौरान बच्ची सोमारी की मौत हो गई। इस घटना से सोमारी के गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।बता दें गांव के लोगों ने सोमारी के इलाज के लिए आर्थिक सहायता दी थी। ग्रामीणों के साथ-साथ किस्को थाना प्रभारी सनी कुमार ने भी आर्थिक सहायता दिया था। साथ हीं हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया था। इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया था।

बीते दिन लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में शराब के नशे में धुत होकर पत्नी के अवैध संबंध के संदेह में पप्पू तुरी ने अपनी चार साल की बेटी सोमारी कुमारी को कमरे में बंद कर आग लगा दिया था। जिससे सोमारी 80 प्रतिशत तक जल गई थी। उसे इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सोमारी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया था। रिम्स में सोमारी का इलाज चल रहा था। इसी दौरान मंगलवार को सोमारी की मौत हो गई।

बता दें इस मामले में किस्को थाना पुलिस ने आरोपी पप्पू तुरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।लोगों ने सोमारी के इलाज को लेकर हर संभव सहयोग करते हुए मानवता का परिचय दिया था। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने से लेकर राँची रिम्स में इलाज के दौरान भी सहयोग प्रदान किया था।