तीन बच्चों की माँ के साथ युवक ने जबरदस्ती कर दिया कांड,ग्रामीण के हत्थे चढ़ने से पहले ही भाग निकला…

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 19 वर्षीय युवक ने तीन बच्चे की माँ के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।आरोपी युवक की तलाश में जुटी है पुलिस।इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह खेत मे काम कर रही थी। इसी बीच युवक आया और उसका मुंह दबा कर उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता के अनुसार आरोपी का चेहरा उसे अच्छी तरह याद है।
घटना के बाद पीड़िता का पति और पूरे गांव के लोग आरोपी को खोजबीन में लग गए इस दौरान आरोपी को देख लिया गया लेकिन वह अपने घर में जाकर छिप गया।आक्रोशित ग्रामीण उसका पीछा करते हुए उसके घर जा पहुंचे तभी आरोपी की मां ने घर का दरवाजा बंद कर लियाम ग्रामीणों के दरवाजा पीटने पर आरोपी की मां बाहर आई लेकिन तब तक वह अपने बेटे को पीछे के दरवाजे से भगा चुकी थी। जिसके बाद ग्रामीण फिर उसकी खोज में निकल गए।लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चला।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस भी आरोपी की खोजबीन के लिए निकली लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया। इधर पुलिस पीड़िता का मेडिकल जांच कराते हुए कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। घाघरा थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी पहले भी महुवाडांड़ के एक कांड में जेल जा चुका है।