राँची हिंदपीढ़ी थाना में युवक की पिटाई करने के मामले हटाए गए थाना प्रभारी…

राँची।हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद मुजीब नाम के युवक से थाने में बेरहमी से पिटाई के आरोप में हिंदपीढ़ी के थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी हटा दिए गए हैं. एसएसपी अनीश गुप्ता ने थानेदार को लाइन हाजिर करते हुए उनके खिलाफ जांच का आदेश दिया है. बीते शनिवार की रात हिंदपीढ़ी भट्टी चौक के समीप रहने वाले युवक मोहम्मद मुजीब मुजीब को हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई थी.जहां 24 घंटे से ज्यादा रखकर उसे जमकर पीटा गया. इसके साथ ही प्रताड़ित किया गया था.

पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल:-

हिंदपीढ़ी के रहने वाले युवक मो.मुजीब की जमकर पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ था.वायरल वीडियो और ट्विटर पर डीजीपी को शिकायत के बाद रांची पुलिस ने की कार्रवाई. युवक की पिटाई का आरोप हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस पर लगा था.थाने ले जाकर युवक की रात भर पिटाई का आरोप. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया.वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदपीढ़ी के लोग हुए आक्रोशित थे लोगों ने मामले की शिकायत एसएसपी सहित कोतवाली डीएसपी से की थी.

डीजीपी ने दिया था जांच का आदेश:-

इस घटना की एक वीडियो वायरल हुई थी. इसमें पिटाई के साथ पेशाब पिलाने के आरोप भी लगाए गए थे.संबंधित वीडियो ट्विटर पर सीएमओ और डीजीपी को ट्वीट किया गया था.सोमवार की देर रात ही डीजीपी ने मामले में जांच का आदेश एसएसपी अनीश गुप्ता को दिया था.इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानेदार को तत्काल हटा दिया है. इससे संबंधित रिपोर्ट एसएसपी ने कोतवाली डीएसपी से मांगी थी. देर रात ही डीएसपी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी.