गुमला:10 नाबालिग लड़कों की हैवानियत,सातवीं की छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म,हिरासत में लेकर जांच की जा रही है

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के बिशुनपुर में हैवानियत की हदें पार कर देने वाली घटन सामने आया है।बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की से 10 नाबालिग युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। ये मामला बिशुनपुर थाना क्षेत्र के ओरया गांव का बताया जा रहा है।जहां शनिवार को गांव के एक घर में शादी समारोह की रस्म थी। इसमें हिस्सा लेने के लिए नाबालिग लड़की के साथ एक और बच्ची तथा अपने 12 वर्ष के चाचा के साथ गई थी। रात को करीब 11 बजे वह वापस लौट रही थी।इसी दौरान रास्ते में गांव के 10 किशोरों ने नाबालिग को घेर लिया। बच्ची के साथ चल रहे दोनों बच्चों को भगा दिया। इसके बाद बच्ची का अपहरण कर करीब एक किलोमीटर दूर गए।जहां टोंगरी के पास झाड़ियों में सभी आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग से दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप छोड़ कर फरार हो गए। नाबालिग ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी।इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना बिशुनपुर थाना को दी। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ नहीं बता रहा रही।

इधर पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि घटना को अंजाम देने वाले वाले लड़को में से अधिकांश नाबालिग हैं। सूत्रों को माने तो घटना की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने रविवार को आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस किशोरों से पूरी जानकारी हासिल कर रही है।

वहीं जिले के आला अधिकारी खुद मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस अगले 24 घंटे में इस कांड का खुलासा कर सकती है।फिलहाल आरोपियों के उम्र की जांच हो रही है। कुछ आरोपियों के परिजनों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि पीड़िता की उम्र करीब 13 वर्ष है। वह कक्षा सातवीं की छात्रा है।पीड़िता की स्थिति ठीक नहीं होने के कारण पुलिस ज्यादा पूछताछ नहीं कर पा रही है।।