पति-पत्नी और सौतन:चार लोग जिंदा जल गए,पहली पत्नी ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी

दरभंगा।बिहार के दरभंगा जिले में एक घर के चार लोगों के साथ वो हुआ जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। यहां चारों लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जाता है कि दो बीवियों के बीच का झगड़ा हद से आगे बढ़ गया। इसके बाद पहली पत्नी ने वो कर दिया जिसके बारे में सोचना भी मुश्किल है। बताया जा रहा है कि दूसरी शादी से नाराज पहली पत्नी ने अपने ही घर में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। इस आग में घर के मुखिया, उसकी बुजुर्ग माँ, दूसरी पत्नी की मौत तो हो ही गई,साथ ही पहली पत्नी भी अपनी ही लगाई आग की जद में आ गई और उसकी मौत हो गई।

दो सौतन की कलह कितनी खतरनाक होती है इसका अंदाजा इसी खबर से लगाया जा सकता है। शनिवार को दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के शेखपुरा मोहल्ले में सौतनों के इसी झगड़े में एक पूरा परिवार जिंदा जलकर खाक हो गया। बताया जाता है कि इलाके के रहने वाले खुर्शीद अनवर ने दो शादियां कर रखी थी। एक शादी 15 साल पहले हुई थी जिससे उनका बच्चा नहीं हो रहा था। इसके बाद उसने दूसरी शादी की जिससे एक बच्चा तो हुआ लेकिन वह सात महीने का होकर गुजर गया। इसके बाद परिवार में अक्सर झगड़े होने लगे। इसी झगड़े की वजह से खुर्शीद की पहली पत्नी बीवी परवीन ने घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली जिसमें चार लोग जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई।

सौतन के झगड़े में चार लोगों की मौत

दरअसल, बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शैखपुरा मोहल्ले के खुर्शीद आलम ने दो शादियां की थी।पहली पत्नी बीबी परवीन (35 ) और दूसरी पत्नी रोशनी खातून (32 ) के बीच हमेशा लड़ाई होती थी। शनिवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद पहली पत्नी परवीन ने पूरे घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना में सास, पति और दोनों पत्नियों की मौत हो गई। खुर्शीद आलम की दूसरी बीवी गर्भवती बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मृतकों में रुफैदा खातून (65) और बीबी परवीन (35), पति खुर्शीद आलम (40) एवं खुर्शीद की दूसरी पत्नी रोशनी खातून (32 ) शामिल है।

पहली बीवी ने सबको जला डाला जिंदा

कहा जा रहा है कि खुर्शीद और उसके पहली पत्नी बीवी परवीन के बीच अक्सर झगड़ा होता था। दरअसल, परवीन नहीं चाहती थी कि उसका शौहर अपनी दूसरी बीवी रोशनी खातून से किसी भी तरह का संबंध रखे। शनिवार को भी इसे लेकर विवाद होने पर बीवी परवीन ने पूरे घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। जिसमें घर के चारों सदस्य बुरी तरह झुलस गए और उनकी मौत हो गई।