पत्नी का दूसरे युवक से था अवैध सम्बंध,पति के मना करने पर पत्नी ने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी,बचने के लिए नाटक की लेकिन पुलिस ने पोल खोल दी

नई दिल्ली।राजधानी नई दिल्ली में पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।दरअसल, कालकाजी इलाके में शुक्रवार को एक घर से मिली 37 साल के अर्जुन घोष की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। बताया जाता है कि शादीशुदा युवक की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के संग मिलकर की थी।स्थानीय थाने के एसएचओ बलबीर सिंह के मुताबिक, अर्जुन घोष की पत्नी सोनाली घोष के मोहन नाम के शख्स से अवैध प्रेम संबंध थे। इस बारे में पति अर्जुन को पर चल गया था। इसी बात को लेकर अर्जुन घोष का पत्नी सोनाली से आए दिन झगड़ा होता रहता था।


इसी बीच शुक्रवार को दोनों के बीच एक बार फिर कहासुनी हुई, जिसके बाद पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर धारदार हथियार से पति अर्जुन की गला रेतकर हत्या कर दी।शातिर पत्नी ने इस गुत्थी को उलझाने ने लिए पूरी साजिश रची और सुबह तड़के ही घर से निकल गई। और जब वो शुक्रवार दोपहर घर पहुंची तो पुलिस को कॉल किया। महिला ने बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की, तो शक की सुई पत्नी की ओर घूमी, जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की और दिल दहला देने वाली कहानी सामने आ गई।

।।