चाईबासा:युवक को धमकाने और थाना में ले जाकर पीटने के मामले में थाना प्रभारी और एएसआई को एसपी ने किया लाइन हाजिर

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम के कुमारडूंगी थाना प्रभारी और एक एएसआई को एसपी ने लाइन हाजिर किया है।ये कार्रवाई ट्विटर पर पुलिस को टैग कर न्याय की गुहार लगाने पर युवक को धमकाने और उसे थाने ले जाकर पीटने के मामले में एसपी अजय लिंडा ने कार्रवाई की है। एसपी ने कार्रवाई करते हुए कुमारडुंगी थाना प्रभारी अंकिता सिंह और एएसआई प्रकाश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है।

बता दें बीते 24 नवंबर को युवक रमेश बेहरा ने एसपी को आवेदन देकर शिकायत की थी, कि ट्वीटर पर टैग कर शिकायत करने के बाद कुमारडुंगी थाना पर प्रभारी अंकिता सिंह और एएसआई प्रकाश कुमार ने उसे फोन पर गालियां दीं, धमकाया और थाने आने को कहा। जब वह नहीं गया, तो रात को पुलिस उसे घर से उठा कर थाने ले गई और वहां उसके साथ मारपीट की गई।रमेश बेहरा ने अपने आरोप के समर्थन में थाना प्रभारी और एएसआई के साथ फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी दी थी।

इधर एसपी ने मामले की जांच का जिम्मा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,जगन्नाथपुर को सौंपा था। एसडीपीओ के द्वारा दिए गए जांच रिपोर्ट के बाद एसपी ने थाना प्रभारी अंकिता सिंह और एएसआई प्रकाश कुमार को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया।