#BOKARO:प्रेमी निकला प्रेमिका का हत्यारा,दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था,लेकिन प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर शव पेड़ में लटका दिया था..

बोकारो।पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की हत्‍याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवती की हत्‍या हुई थी. प्रेमी ने ही युवती की हत्‍या कर शव को पेड़ से लटका दिया था। दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मगर परिजनों ने युवती की शादी कही और तय कर दिया था।जिससे प्रेमी नाराज था और गुस्‍से में आकर उसने गला दबाकर युवती की हत्‍या कर दी और शव को पलाश के पेड़ से लटका दिया. पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।एसपी चन्दन कुमार झा ने प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी.
अपना प्रेमी ही निकला अंजली का हत्यारा,अमित को पुलिस ने किया गिरफ्तार। पिंड्राजोरा थाना इलाके की युवती थी अंजली। आरोपी के साथ चल रहा था दो साल से प्रेम प्रसंग।गला दबाकर हत्या करने के बाद पलाश के पेड़ से लटका दिया था शव। पुलिस ने छानबीन के दौरान आरोपी को किया गिरफ्तार। 18/19 जून की रात हुई थी घटना।