पलामू:अपराधियों ने पतंजलि के सेल्स मैन को मारी गोली,छानबीन में जुटी है पुलिस

पलामू।झारखण्ड के पलामू में अपराधियों ने पतंजलि के सेल्स मैन को गोली मार दी।यह घटना जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के महावीर मोड़ के पास हुई है।जहां बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने सेल्समैन संतोष राम को गोली मार दी।सेल्स मैन को कंधे में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती किया गया है।जहां डॉक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है।सेल्स मैन को 12 बोर की देसी पिस्टल से गोली मारी गई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए है और मामले की छानबीन कर रहे हैं।

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम:

जानकारी के अनुसार पतंजलि का सेल्स मैन संतोष राम मेदिनीनगर से पांकी जा रहा था. इसी दौरान में लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के महावीर मोड़ के बाद वह शौच के लिए रुका था. शौच के बाद उसने जैसे ही बाइक स्टार्ट की, बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी. गोली उसके कंधे में लगी है. घटनास्थल से कुछ दूरी पर मौजूद पीसीआर के जवानों ने जख्मी संतोष राम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. पीसीआर वैन को देख अपराधी तेजी पांकी की तरफ भाग गए.

आपसी विवाद में गोली मारने की आशंका

आपसी विवाद में सेल्समैन को गोली मारने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सेल्समैन ने गोली मारने वाले का नाम भी बताया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.