देवघर:रुकते ही आंख में मिर्ची पाऊडर फेंका और लूट लिया 7.76 लाख,पेट्रोल पम्प कर्मचारी बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले में सोमवार को दिनदहाड़े बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया।जिले के पालाजोरी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मचारी की आंख में मिर्ची झोंककर 7 लाख 76 हजार रुपये लूट लिये गए।घटना सारठ-पालाजोरी मार्ग पर गोपीबांध के पवार हाउस के समीप हुई। पालाजोरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसहा के समीप स्थित भारत पेट्रोलियम पम्प के दो कर्मचारी पैसा जमा कराने सारठ एसबीआई जा रहे थे।इसी बीच अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है।घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। नाकेबंदी कर जांच भी शुरू करा दी गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

बताया गया कि पावर हाउस के समीप एक बाइक सवार ने पंप के कर्मचारियों को रोका। इससे पहले कि कर्मचारी कुछ समझ पाते अपराधियों ने पंप कर्मचारियों की आंख में मिर्च पाउडर फेंक दिया। इसी दौरान दो अन्य बाइक पर सवार अपराधी भी वहां पहुंच गए। अपराधियों ने पम्प कर्मियों से पास मौजूद 7.76 लाख रुपये लूट लिये।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पैसा लूट कर चितरा की तरफ फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गयी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। वहीं दिनदहाड़े हुई इस लूटकांड के बाद सारठ अनुमंडल की पुलिसिया कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है।