प्रेम कहानी:योन शौषण के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार,प्रेमिका से शादी करने से किया था इंकार, पहले भी गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले में एक योन शौषण का मामला सामने आया है।इस मामले में पुलिस ने तीन वर्षों से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के नामजद आरोपी नयाखांड़ गांव निवासी फिरोज अंसारी पिता मैनुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि फिरोज के विरुद्ध गांव की एक विवाहिता स्वजातीय महिला ने तीन वर्षों तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने पीड़‍िता के आवेदन पर थाना कांड संख्या 180/21 धारा 376 भादवि के तहत मामला दर्ज कर 24 घंटे के अंदर फिरोज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी फिरोज पीड़‍िता के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। तब इस मामले को लेकर गांव में पंचायत हुई थी। पंचायत में फिरोज पर दंड लगाया गया था। दंड स्वरूप फिरोज के द्वारा पीड़‍िता को 21000 रुपये नगद दिया गया था। दंड स्वरूप नगद राशि देने के बाद गांव के पंचायत में मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। बावजूद दोनों का मिलना-जुलना व शारीरिक संबंध बनाना जारी रहा।अब महिला ने जब शादी करने कहा तो आरोपी शादी से इन्‍कार करने पर पीड़‍िता ने फिरोज के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कराया।