Jharkhand:बाइक सवार दो नाबालिग छात्र का दुर्घटना में मौत,दोनों स्कूल से घर लौट रहा था,तेज रफ्तार के कारण हुई दुर्घटना,हेलमेट नहीं पहनने से सिर में गंभीर चोट लगी

गढ़वा।स्कूल से बाइक पर लौट रहे 8वीं के दो छात्रों की दुर्घटना में मौत हो गई।बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक का अगला पहिया गड्ढे में घुस जाने से बाइक अनियंत्रित हो गया और दोनों छात्र सड़क पर गिर गए। हेलमेट नहीं पहनने के कारण दोनों को सिर पर गहरी चोट लगी और एक नए मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा अस्पताल में दम तोड़ दिया।मृतक हिमांशु कुमार (14) मेराल का रहने वाला था। जबकि प्रिंस कुमार (14) बाना गांव का निवासी था।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे एनएच 75 पर थाना क्षेत्र के गोंदा गांव में गणेश पेट्रोल पंप से पहले देवी मंदिर के पास बाइक दुर्घटना में एक नाबालिग लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दूसरा नाबालिग लड़के गंभीर रूप से घायल हो गया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दूसरे युवक की भी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मेराल निवासी रामप्रवेश साह का पुत्र हिमांशु अपने दोस्त बाना गांव निवासी उमेश दास का पुत्र प्रिंस कुमार के साथ बाइक से लीला वचन पब्लिक स्कूल से मेराल की ओर लौट रहा था।इसी क्रम में सड़क में बने गड्ढा में अचानक बाइक के चले जाने के कारण बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में हिमांशु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग वहां जमा हो गए तथा मेराल पुलिस को घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर एकत्रित लोगों ने घायल प्रिंस को तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेजा। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दोनों मृतक लीला वचन पब्लिक स्कूल में 8वीं कक्षा के छात्र थे।

दोनों छात्र बिना हेलमेट पहने बाइक चलाकर स्कूल से वापस मेराल आ रहे थे। तभी ये घटना घटी और दोनों की जान चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं दोनों छात्र के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।