Jharkhand:गिरिडिह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में कुल्हाड़ी से काटकर किसान की हत्या,भाई समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में एक किसान की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर कर दी है। यह घटना जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के केंदुआगढा के जंगल के पास हुई है।बताया जा रहा है मृतक किसान की पहचान सुकर महतो के रूप में हुई है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

किसान सुकर महतो की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर और गला रेतकर की है।इधर,गुरुवार को भारी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंची और मृतक के भाई समेत तीन को हिरासत में ले लिया।मृतक के परिजनों ने इन तीनों पर शक जाहिर किया है।सुकर की हत्या क्यों की गई है, फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है।पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार किसान सुकर महतो बुधवार सुबह से ही घर से गायब था।इसी दौरान परिजनों को सूचना मिली कि सुकर का शव जंगल में पड़ा है और धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई है।इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।