मुजफ्फरपुर में हुए भयंकर सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, चार की हालत गम्भीर

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे-28 पर जा रही एक स्कॉर्पियो वाहन सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर कांटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर गांव के पास हुई है। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस के मुताबिक स्कॉर्पियो में 14 लोग सवार थे जो मजदूर बताए जा रहे हैं। स्कॉर्पियो का नंबर UP51 Z 4954 है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी उत्तर प्रदेश से आ रही थी। कांटी थाना के सीओ रविंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह करीब पांच बजे हादसे की जानकारी मिली। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 के समरसपूर में शनिवार की सुबह करीब 5:00 बजे यूपी से आ रही एक स्कॉर्पियो ने ईट लदे ट्रैक्टर में ठोकर मार दी। जिससे ट्रैक्टर सवार एक मजदूर समेत 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया गया कि स्कॉर्पियो पर 12 लोग सवार थे मृतकों में हथौड़ी थाना क्षेत्र के लालदेव साहनी, रामवरण साहनी, अजय साहनी, मनीष साह, सिकेंद्र साहनी, राजू साहनी, ध्रुव सहनी, जयकरण सहनी, रितिक साहनी, रंजन साह, दो व्यक्ति मीनापुर के चैनपुर गांव व पानापुर निवासी गोकुल माली के रूप में पहचान हुई है।

दो के नाम का पता नहीं चल पाया है। बताया गया कि स्कार्पियो सवार यूपी से होली में शामिल होने आ रहे थे। हथोड़ी आ रहे थे। घटना के बाद nh-28 पर दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे हटाकर जाम छुड़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.