Ranchi:फू़ड डिलीवरी लेने आए जोमैटो ब्यॉय को होटल संचालक ने पीटा,पिस्टल सटा कर दी धमकी,विरोध में जोमैटो ब्यॉय ने किया लालपुर थाना का घेराव,हुआ जोरदार प्रदर्शन,लिखित शिकायत दर्ज

राँची।राजधानी राँची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित न्यू राजस्थान कालेवालय होटल के संचालक पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए जोमैटो ब्वॉय ने शुक्रवार को लिखित शिकायत दर्ज कराया है। पुलिस को दिए आवेदन में जोमैटो ब्वॉय ने बताया है कि ऑर्डर का डिलीवरी लेने के लिए वह होटल पहुंचा था। खाने का डिलीवरी देने में लेट करने के बाद उसने जल्दबाजी में पैकिंग करने की बात कही जिसके बाद होटल संचालक निरंजन शर्मा भड़क गए और बकझक करते हुए हाथापाई करने लगे।इसी दौरान निरंजन शर्मा के एक परिचित घर से निकलकर होटल पहुंचे और जोमैटो ब्वॉय के कनपटी में पिस्टल सटा दी।इसके बाद मौके पर मौजूद दोनों जोमैटो बॉयय सहम गए। दोनों जोमैटो कर्मी के साथ होटल संचालक ने जमकर मारपीट की और वहां से भगा दिया।

शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं करने का आरोप

इधर लिखित शिकायत किए जाने के बाद भी थानेदार द्वारा तत्परता के साथ कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज सैकड़ों की संख्या में जोमैटो ब्वॉय थाना पहुंचे और थाने का घेराव किया।हालांकि थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों ने आक्रोशित जोमैटो कर्मियों को समझा-बुझाकर शांत कराया।लेकिन दिन भर सभी थाना के समीप ही जमे रहे।पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर सैकड़ों की संख्या में रात में जोमैटो कर्मी लालपुर चौक स्थित न्यू राजस्थान कालेवालय के समीप पहुंचे और हंगामा करने लगे। सैकड़ों की संख्या में जोमैटो कर्मियों की पहुंचने की सूचना के बाद लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार, कोतवाली थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद और लोअर बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया।आक्रोशित जोमैटो कर्मी आरोपी होटल संचालक को सामने लाने की गुहार लगा रहे थे। देर रात तक पुलिस होटल के समीप मौजूद थी लेकिन आक्रोशित जोमैटो कर्मी वहां से हटने को तैयार नहीं थे।

आने जाने वाले वाहन सवार लोगों को हुई खासी परेशानी,जोमैटो कर्मियों की वजह से घंटो लालपुर चौक रहा जाम

सैकड़ों की संख्या में जोमैटो कर्मियों का हुजूम जमा हो जाने की वजह से लालपुर चौक के समीप से आने जाने वाले वाहन सवार लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात थी लेकिन इसके बाद भी लालपुर चौक के समीप घंटों जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस लगातार लोगों को समझा कर सड़क से हटाने का प्रयास कर रही थी लेकिन आक्रोशित जोमैटो कर्मी मानने को तैयार नहीं थे और नारेबाजी करते हुए न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे।