रातू रोड के बिरला मैदान के पास युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या

मृतक का File photo

राँची: सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड स्थित बिरला मैदान में मंगलवार को शाम में अंकुश शर्मा नामक युवक का शव बरामद किया गया।युवक के सर को पत्थर से कुचल दिया गया है।युवक पैर और हांथ दोनों बंधे हुए हैं.स्थानीय लोगों के द्वारा शव देखे जाने के बाद सुखदेवनगर थाना की पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.मौके पर पुलिस पहुंच कर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों ने देखा युवक का शव:-

सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड स्थित बिरला मैदान में स्थानीय लोगों ने मंगलवार कि शाम एक युवक के शव को देखा.इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से युवक के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की तो पता चला अंकुश शर्मा इंद्रपुरी का रहने वाला बताया जा रहा है।

आपसी विवाद में हत्या की आशंका:-

अज्ञात युवक का शव बरामद होने के बाद,इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या आपसी विवाद में की गई है.बता दे कि बिरला मैदान में असामाजिक तत्व और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का हमेशा जमावड़ा लगा रहता है. आए दिन यहां पर मारपीट कि घटनाएं सामने आती रहती है.इस मामले में सुखदेवनगर थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की हत्या कि गई है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और युवक कि शिनाख्त अंकुश शर्मा पिता संजय शर्मा इंद्रपुरी के रूप की गई है।