धनबाद:घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या,युवक सिंह मेंशन समर्थक था….

धनबाद।झारखण्ड के कोयलांचल में लूट और हत्या जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अपराधी आए दिन कोई न कोई घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।ताजा मामला झरिया थाना क्षेत्र के सिंह नगर का है।जहां सिंह नगर के रहने वाले 35 वर्षीय धनंजय यादव की सोमवार देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी है।घटना को लेकर बताया जा रहा है कि घर में घुसने के साथ ही अपराधियों के द्वारा पहले धनंजय यादव के ऊपर भुजाली से हमला किया गया। इसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बता दें कि धनंजय यादव सिंह मेंशन समर्थक था।

मिली जानकारी के अनुसार धनंजय यादव के पिता भगवान यादव घर में दूसरे कमरे में सोए हुए थे।जबकि धनंजय यादव अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने कमरे में सो रहे थे। इसी बीच देर रात किसी ने दरवाजा खटखटाया, आवाज सुनकर धनंजय की पत्नी दरवाजा खोलने पहुंची।दरवाजा खुलते ही अपराधी घर के अंदर घुस गए। विरोध करने पर अपराधी ने धनंजय पर भुजाली से हमला कर दिया।पत्नी के द्वारा बीच-बचाव करने पर अपराधियों ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद अपराधियों ने गोली मारकर धनंजय की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधी 6 की संख्या में पहुंचे थे।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद झरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा आनन-फानन में शव को एसएनएमएमसीएच में भेजा गया है। वहीं अपराधियों की तलाश में पुलिस देर रात तक झरिया के विभिन्न इलाकों में छापेमारी करती रही।