राँची के हिंदपीढ़ी में चाकूबाजी में युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने आरोपी का घर फूंका,पुलिस मौके पर पहुँची

राँची।राजधानी राँची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने देर शाम आरोपी के घर को आग लगा दिया।आरोपी के घर के अगल बगल सटे कई घरों में भी आग पकड़ लिया है।यह घटना हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नेजाम नगर में हुई है।मृतक का फाइल फोटो

बताया जाता है कि शुक्रवार को दिन में लिटिल एंगल स्कूल के पास आपसी विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई थी इस चाकूबाजी में अमजद नामक युवक के पेट मे चाकू लगा था।चाकू लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया।उसे अस्पताल ले गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे गुस्साये मृतक के परिवार वालों ने आरोपी मो.मुस्ताक उर्फ मोटू के घर को आग के हवाले कर दिया।वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को सूचना दी।सूचना मिलते ही मौके पर दमकलगाड़ी पहुँचीं है और आग बुझाया जा रहा है।

बताया जा रहा कि विवाद में मुस्ताक उर्फ मोटू ने अमजद के पेट मे चाकू मार दिया था।घटना दिन 11 बजे चाकू मारा था।दोपहर करीब 3 बजे इलाज के दौरान अमजद की मौत हो गया। उसके बाद मृतक के परिजन ने बदला लेने के लिए देर शाम में आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया। आरोपी मोटू तीन चार बार जेल जा चुका है। इधर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।