पलामू:प्रेमी संग महिला पकड़ी गई,पति ने ग्रामीणों के साथ मिलकर महिला से की मारपीट और सिर मुड़वाकर गाँव में घुमाया,छानबीन में जुटी है पुलिस

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में महिला का सिर मुंडवाने और चेहरे पर कालिख पोतने का मामला सामने आया है।जहां महिला का सिर मुंडवाने में उसका पति भी शामिल रहा।ग्रामीणों ने महिला को सजा देने के लिए ऐसा कदम उठाया है।बताया गया कि महिला चैनपुर थाना क्षेत्र में अपने प्रेमी के साथ कुछ दिनों से रह रही थी।रविवार की रात घर वालों ने उसे प्रेमी के साथ देखा।जिसके बाद ग्रामीणों ने मिलकर पहले महिला की पिटाई की।उसके बाद सिर को मुंडवा दिया और चेहरे पर कालिख पोत दी।सिर मुंडवाने और कालिख पोतने के बाद भी जब गांव वालों का मन नहीं भरा तो उसने महिला को पूरे गांव में घुमाया।गांव घुमाने के बाद ग्रामीणों ने महिला को इसके प्रेमी के घर छोड़कर आये।बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती थी।जिसके कारण वो घर और पति को छोड़कर कुछ दिनों से प्रेमी के घर में ही रह रही थी।

थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंच कर कर रहे जांच:
पूरी घटना की जानकारी जैसे ही चैनपुर थाना को मिली। चैनपुर थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है।चैनपुर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार गुप्ता ने बताया कि जानकारी मिली थी कि पति ने अपने पत्नी को सिर मुंडवा दिया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस इसे ज्यादा कुछ बता नहीं रही है।