इंटरनेट वाला लव:इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती,दोस्ती का फायदा उठाकर युवक ने लॉ की छात्रा से किया दुष्कर्म,मामला दर्ज,आरोपी युवक गया जेल

राँची।राजधानी राँची के जगनाथपुर इलाके में रहने वाली एक लॉ की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।छात्रा ने डोरंडा थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। जिसमें बताया है कि इंस्टाग्राम से दोस्ती के बाद युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद भी उसे परेशान कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। छात्रा के अनुसार वर्ष 2018 में इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती आशीष नाम के युवक से हुई थी।

आशीष डाेरंडा साउथ ऑफिस पाड़ा स्थित तक्षशीला अपार्टमेंट में रहता है। इंस्टाग्राम से दोस्ती के बाद नजदीकी बढ़ी, इसके बाद आरोपी पीड़ित छात्रा को अपने फ्लैट पर ले गया। वहां जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय छात्रा की उम्र महज 17 वर्ष थी, उस समय वह नाबालिग थी। घटना के बाद इंटर की पढ़ाई पूरी करने के बाद छात्रा ने दिल्ली के शारदा यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई के लिए एडमिशन करा ली।

इस दौरान पीछे से आरोपी आशीष भी उसी यूनिवर्सिटी में एक्टिंग एंड ड्रामा कोर्स में एडमिशन ले लिया। वहां भी करीबी बढ़ाई और दुष्कर्म किया। इधर, छात्रा कॉलेज बंद रहने की वजह से राँची में है। घर में रहने के दौरान परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद छात्रा के परिजन डोरंडा थाना पहुंचे और एफआइआर दर्ज कराई।

आरोपी था फ्लैट में, पुलिस ने दबोचा

छात्रा के मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी भी राँची में ही है। उसके फ्लैट पर पहुंचकर पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी के पिता ईट भट्ठा और होटल व्यवसायी हैं। वह मूल रूप से सिमडेगा का रहने वाला है। जबकि पीड़िता के पिता बैंक में असिस्टैंट मैनेजर हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी ने दोस्ती के बाद छात्रा से दुष्कर्म किया। घटना के समय छात्रा नाबालिग थी। इसलिए दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।