Jharkhand:कुएं से युवक का शव बरामद,शव मिलने से हंगामा,एक लड़के पर हत्या का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा.

कोडरमा।सतगावां थाना क्षेत्र से मंगलवार की रात कुएं से एक युवक का शव बरामद किया गया। लोग कुएं में गिरने की आवाज सुन घर से बाहर निकले तो मौके से एक युवक को भागते देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीण इसी युवक पर हत्या का आरोप लगा रहा है। पुलिस फिलहाल युवक से पूछताछ कर रही है।

मृतक युवक नीतीश कुमार (19) कलीडीह का निवासी था। वहीं, पकड़ा गया युवक गावां थाना क्षेत्र के माहुरी गांव निवासी रणधीर कुमार है। घटनास्थल के पास के घर में रहने वाली देवंती देवी ने बताया कि रात करीब 10:30 बजे कुएं में कुछ गिरने की बहुत जोर की आवाज आई। बाहर निकल कर देखा तो रणधीर भाग रहा था। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

मौके से करीब 500 मीटर दूर रणधीर की बाइक भी जब्त की गई। इधर, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बुधवार को पोस्टमाॅर्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क में टायर जलाकर जाम कर दिया. जाम से सड़क में गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी.स्थानीय लोगों को समझाने और जाम हटाने कोडरमा एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद पहुंचे, एसडीपीओ ने लोगों को समझा बुझा कर सड़क से हटाया और गाड़ियों का परिचालन सामान्य किया.