Jharkhand:फिल्मी अंदाज में पुलिस की जीप लेकर फरार दोनों अपराधी को पकड़ने में पुलिस मिली सफलता,पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

साहिबगंज।जिले के पुलिस ने राहत की सांस ली।दरअसल,राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यवहार न्यायालय परिसर के निकट से सोमवार की देर शाम दो हत्यारोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये थे।इस मामले में पुलिस को करीब 27 घंटे बाद सफलता मिली।गुप्त सूचना पर तीनपहाड़ थाना की पुलिस ने थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर तीनपहाड़ शर्मापुर मुख्य पथ पर बैंक मोड़ के समीप पैदल चलते दोनों कैदियों को धर दबोचा।इन्हें पकड़नेवाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

पकड़े गए आरोपी के बारे में थाना प्रभारी रामानुज कुमार वर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि उक्त कैदी बैंक मोड़ के समीप पैदल कहीं जा रहे हैं. त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना के पुलिस अवर निरीक्षक उमेश कुमार महतो, सहायक अवर निरीक्षक केके मुरारी, हवलदार पप्पू यादव ने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर उक्त दोनों कैदियों को पुलिस हिरासत में ले लिया।

वहीं पकड़े गये दोनों अपरधियों ने पुलिस को बताया कि फरार होने के बाद सोमवार की रात उन्होंने निकट के किसी आदिवासी गांव में पुआल की ढेर में रात बितायी।इधर सूचना पाकर जिले के पुलिस कप्तान अनुरंजन किस्पोट्टा मौके पर पहुंचे. राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर राम सागर तिवारी, राजमहल थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद भी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि सोमवार की शाम रांगा थाना पुलिस झकसु मण्डल हत्याकांड के दो अप्राथमिक अभियुक्त दुमका के डंगालपाड़ा निवासी आकाश कुमार और रसिकपुर के अंजन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने की न्यायिक प्रक्रिया पूरी करने के लिए व्यवहार न्यायालय पहुंची थी. मौका पाकर अचानक दोनों कैदियों ने चौकीदार को धक्का देकर पुलिस वाहन लेकर राजमहल स्टेशन की ओर तेज रफ्तार में भाग निकले थे. दोनों की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार शाम से मंगलवार शाम तक साहिबगंज जिले के चार थाना की पुलिस लगातार सर्च अभियान चला रही थी।इधर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने कहा है कि गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा।