डीएसपी के नेतृत्व में कुख्यात अपराधी के घर की कुर्की जब्ती,अपराधी पर कई मामले दर्ज है….पांच साल से फरार है..

राँची।राजधानी राँची पुलिस ने वांटेड अपराधी सनी सिंह के सुखदेवनगर इलाके में स्थित घर की कुर्की जब्ती की गयी।रविवार को भारी संख्या में पुलिस बल और मजिस्ट्रेट सन्नी सिंह के घर पहुंचे और कुर्की जब्ती की कार्रवाई को पूरा किया गया।राँची,बोकारो के साथ-साथ पश्चिम बंगाल पुलिस के लिए चुनौती बने कुख्यात अपराधी सन्नी सिंह के घर की कुर्की जब्ती की गई।इस दौरान अपराधी सन्नी सिंह के घर के समानों को पुलिस के द्वारा जब्त किया गया।अपराधी सन्नी सिंह कई मामलों में वांक्षित है और पिछले 5 साल से वो फरार चल रहा है। जिसे लेकर पुलिस के द्वारा न्यायालय के आदेश के बाद कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है।

रविवार को राँची के कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में पुलिस की टीम सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रोड नम्बर 4 स्थित सन्नी के घर पहुंची और उसके घर के एक एक सामानों दो ट्रैक्टर में लादकर अपने साथ जब्त कर थाना ले गई।बताया जाता है कि अपराधी सन्नी सिंह ना सिर्फ राँची बल्कि धनबाद, बोकारो जिले में भी कई मामलों में वांक्षित है, उसे पश्चिम बंगाल की पुलिस भी तलाश कर रही है।रेलवे ठेकेदारी मैंनेज करने को लेकर सन्नी सिंह अपने गुर्गों के साथ अक्सर बमबाजी कर दहशत फैलाने का कार्य करता है। मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि सन्नी सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में रंगदारी के मामले में भी आरोपी था और उसी आरोप में फिलहाल ये कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है।उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 से ही सन्नी फरार चल रहा है।बताया कि करीब एक दर्जन मामले दर्ज है।

बता दें पुलिस मुख्यालय की तरफ से लंबित केस को लेकर लगातार समीक्षा की जा रही है। इसी सिलसिले में पिछले 5 से 10 वर्षों तक के सभी पेंडिंग केसेज के डिस्पोजल को लेकर लगातार सभी जिलों के एसपी की दिशा निर्देश दिए गए हैं।इसके बाद से ही पुलिस पेंडिंग केस को लेकर रेस है और लगातार कार्रवाई कर रही है।