पुलिया की रेलिंग से टकराई बाइक, हादसे में चाचा भतीजा की मौत,दोनों नाबालिग थे…

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिला में काठीकुंड थाना क्षेत्र के भिलाईकान्दर गांव में रिश्ते में चाचा भतीजा लगने वाले दो किशोर अपने एक रिश्तेदार के घर से बाइक से वापस लौट रहे थे। अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक पुल की रेलिंग से जा टकराई।इस सड़क हादसे में चाचा भतीजा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।आज शुक्रवार को दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार,काठीकुंड थाना क्षेत्र अंतर्गत सालदाहा-काठीकुंड मुख्य पथ पर काठीकुंड के भिलाईकांदर गांव के पास पुलिया की रेलिंग से टकराने पर बाइक सवार दो किशोर की मौत हो गई है।यह घटना गुरुवार को देर शाम में हुई। दोनों किशोर की पहचान दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सागरभंगा गांव के निवासी के रुप में हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों किशोर सत्यनारायण राय (15 वर्ष) और गणेश राय (16 वर्ष) एक बाइक पर सवार होकर काठीकुंड के झिकरा गांव अपने किसी रिश्तेदार के घर गये थे घर वापस लौटने के दौरान भिलाईकांदर स्थित पुलिया की रेलिंग से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर जा टकराई।ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि सत्यनारायण और गणेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर काठीकुंड के एसआई अमन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया।शव की पहचान होने के बाद दोनों के परिजनों को सूचित किया गया। परिजन तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और दोनों के शवों का पहचान की।काठीकुंड थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी अमित रवि दास ने बताया कि दोनों के शवों की पहचान हो गई है।आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।दोनों किशोर गांव के ही एक व्यक्ति की बाइक लेकर निकले थे। इस दौरान वे पुलिया की रेलिंग से टकरा गये और दोनों की मौत हो गई।घटनास्थल से दोनों के शवों को थाना लाया गया है, वहीं उनके परिजन पहुंचे। दोनों के शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।परिजनों ने बताया कि उन दोनों बाइक से जाने से मना किया था लेकिन दोनो नहीं माने।