लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का पाला बदलना शुरू, पूर्व सांसद घुरन राम ने भारतीय जनता पार्टी का थामा दामन…

 

राँची।लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का दल बदलना जारी है। कभी राजद में प्रदेश स्तर पर शीर्षस्थ नेता रहे पूर्व सांसद घुरन राम अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं।गुरुवार को राजद को बाय-बाय कर भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे घुरन राम को प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रबीन्द्र राय ने स्वागत करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया।

इस मौके पर घुरन राम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आस्था जताते हुए कहा कि पार्टी जो जिम्मेदारी भविष्य में देगी उसे वे पूरा करने के लिए संकल्पित होकर काम करेंगे। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य को कुशासन से मुक्त करने के लिए हमलोगों का आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि हमने चंपई सोरेन से कहा है कि राज्य को लुटेरों और बिचौलिए से मुक्त करिए और भ्रष्ट अफसर पर कार्रवाई करिए तो हम आपको माला पहनायेंगे यदि आप ऐसा नहीं करेंगे तो आपका भी हश्र हेमंत सोरेन जैसा होगा। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रबीन्द्र राय ने कहा कि पार्टी ने झारखण्ड की सभी 14 सीटों के साथ 400 सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है जिसे पार करने में हम जरूर सफल होंगे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में गुरुवार को विभिन्न दलों के नेता कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होते रहे। 2007 के लोकसभा उपचुनाव में पलामू सीट से सांसद बनने वाले घुरन राम के अलावे दुमका और खूंटी से कई नेता और कार्यकर्ता ने बीजेपी का दामन थामा। बीजेपी का दामन थामने वालों में नाला विधानसभा के आजसू नेता माधव महतो, खूंटी के ब्रजेंद्र हेम्ब्रम, राजेंद्र मुंडा आदि शामिल हैं।बारी-बारी से सभी नेताओं और उनके समर्थकों को बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।