रीमिक्स फॉल में डूबने से गोस्नर कॉलेज के दो छात्र की मौत,एक पुलिसकर्मी का बेटा,दूसरा सेवानिवृत्त सीआरपीएफ जवान का बेटा..दो छात्र बाल-बाल बचा

राँची।झारखण्ड के खूँटी जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र स्थित रीमिक्स फॉल में नहाने के दौरान दो छात्र की डूबने से मौत हो गयी।वहीं दो छात्र बाल-बाल बच गये।बताया जाता है कि मृतकों में बिहार के बिषय गांव जिला मुंगेर निवासी सौरव कुमार सिंह और हजारीबाग जिले के सियारी निवासी अनुराग कुमार सिंह शामिल हैं।दोनों गोस्नर कॉलेज राँची में स्नातक के छात्र थे।

मिली जानकारी के अनुसार,दोनों अपने अन्य दो दोस्त प्रिंस कुमार और आलोक गुप्ता के साथ दो अलग-अलग बाइक में सवार होकर रीमिक्स फॉल घूमने पहुंचे थे। जहां चारों ने नहाने के मन बना लिया। नहाने के क्रम में चारों गहरे पानी में चले गये।जिसमें प्रिंस कुमार और आलोक गुप्ता किसी प्रकार से बाहर निकले और खुद को बचाया। इसके बाद दोनों ने आसपास लोगों को मदद के लिए तालाश करने लगे।दोनों ने कुछ दूरी पर प्रशिक्षण ले रहे सेना के जवानों को मदद के बुलाया।इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर मारंगहादा थाना पुलिस भी पहुंच गयी।बड़ी मशक्कत के बाद दोनों छात्र के शवों को बाहर निकला गया।

वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी।हालांकि देर होने और परिजनों के नहीं पहुंचने के कारण देर शाम तक पोस्टमार्टम नहीं हो सका था।बताया जाता है कि सौरव कुमार सिंह के पिता सुधीर कुमार सिंह सीआरपीएफ से सेवानिवृत हैें। वहीं अनुराग कुमार सिंह के पिता मुकेश नारायण पुलिस एएसआई पद पर हैं। वे गिरीडीह में कार्यरत हैं। जानकारी के अनुसार सौरव कुमार सिंह और अनुराग कुमार सिंह राँची के लालपूर में एक साथ हॉस्टल में रहते थे।