पुलिस ने चर्चित रूबिका पहाड़िन हत्याकांड के अंतिम आरोपी सलीम को धर दबोचा,ईद मनाने घर आया था…..

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले में चर्चित रूबिका पहाड़िन हत्याकांड के अंतिम आरोपी सलीम अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि सोमवार शाम आरोपी सलीम बाइक से कहीं जा रहा था,तभी पुलिस को सूचना मिल गई उसके बाद बोरियो पुलिस ने उसे चतरा धोंगरा के पहाड़ी होटल के पास से गिरफ्तार किया कर लिया।जानकारी के मुताबिक, रूबिका पहाड़िन की हत्या के बाद सलीम अंसारी हैदराबाद भाग गया था। पिछले दिनों ईद मनाने के लिए वह वापस आया था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। स्वास्थ्य जांच के बाद पुलिस सलीम अंसारी को जेल भेज दिया है।

आरोपी सलीम बोरियो के ही फाजिल टोला का रहने वाला है। फरवरी में नई दिल्ली से गिरफ्तार इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी मैनुल अंसारी ने पूछताछ के दौरान उसका नाम बताया था। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। सलीम अंसारी ने ही मैनुल अंसारी के साथ मिलकर शव के टुकड़ों को इधर-उधर फेंका था।

बता दें कि बीते साल 17 दिसंबर को बोरियो में एक निर्माणाधीन आंगनबाड़ी के पास से एक महिला का पैर बरामद किया गया था। इसके बाद जब पुलिस ने इस संबंध में छानबीन शुरू की तो मानव शरीर के 18 टुकड़े मिले। बाद में पुलिस जांच में पता चला कि शरीर के टुकड़े बोरियो के दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी रूबिका पहाड़िन के हैं।रूबिका के पिता ने आरोप लगाया था कि दिलदार अंसारी ने ही रूबिका की हत्या के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया गया है। इस मामले में दिलदार अंसारी, उसके पिता मुस्तकीम अंसारी, मां मरियम निशा, पहली पत्नी सरैजा खातून, बहन गुलेरा खातून, भाई महताब अंसारी व आमिर अंसारी, स्टैंड किरानी मैनुल हक मोमिन, उसकी पत्नी शहर बानो, मैनुल अंसारी और उसकी पत्नी जरीना बीबी को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।