दो चालक जिंदा जल गए,दो ट्रेलरों में टक्कर से दोनों वाहन में लगी आग,स्थानीय लोग आग बुझाने की कोशिश की लेकिन चालक को नहीं बचा पाए…

चाईबासा/हाटगम्हरिया।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम में दो ट्रेलरों की आमने सामने भिड़ंत।दोनों वाहनों में लगी भीषण आग।लग लगने से दोनों ट्रेलर के चालक जिंदा जल गए हैं।बताया जा रहा है कि जैतगढ़ एनएच के कुईडा के पास दो ट्रेलरों की आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों ट्रेलरों में आग लग गयी।इस दौरान दोनों चालकों की मौके पर ही मौत हो गयी। ये घटना 12 बजे के आसपास की है।ट्रेलर चालक की पहचान चतरा निवासी राम टहल यादव व नवादा निवासी फंटूस के रूप में की गयी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ट्रेलर (एनएल01एई-1468) चाईबासा से बड़बिल माल लोड करने जा रही थी।दूसरी ओर बड़बिल की तरफ से माल लोड कर आ रही ट्रेलर (NL01AE-8393) जो बड़बिल के तरफ जा रही थी। इसी दौरान दोनों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी।जोरदार टक्कर के बाद दोनों ट्रेलर की बोगी में आग लग गयी।इससे दोनों ट्रेलरों के चालकों की मौत मौके पर ही हो गयी।दोनों ट्रेलर के चालकों को बचाया नहीं जा सका।

वहीं,घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के क्षेत्र के लोगों की भीड़ जुट गई, लेकिन आग इस कदर लगी थी कि कोई भी गाड़ी के सामने जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। दूसरी ओर टायर भी जल कर एक-एक कर फटने लगे। इस कारण लोगों ने वाहन से दूरी बना ली।घटना की सूचना मिलते ही हाटगम्हरिया थाना प्रभारी बालेश्वर उरांव दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।तब तक दोनों वाहन पूरी तरह से जलकर स्वाहा हो चुके थे। घटना के लगभग एक घंटा बाद पानी का टैंकर मंगाया गया, तब जाकर आग पर काबू पाया गया।