Ranchi:बेटी को स्कूल लेने जा रहे पिता की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत,दुर्घटना के बाद भाग रहे बस को पुलिस ने पकड़ा

राँची।जिले के नामकुम थाना के अंतर्गत एनएच-33 राँची-टाटा रोड जामचूआं के पास बाइक सवार को बस ने टक्कर मार दी।बस की टक्कर से बाइक सवार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।मृतक की पहचान नामकुम थाना क्षेत्र के महुआ टोली,लाली निवासी राजेश महतो के रूप में हुई है।मृतक बेटी को लेने स्कूल जा रहा था।

बताया जा रहा है कि राजेश की भतीजी जामचुआं स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में 9वीं कक्षा में पढ़ती है।स्कूल में 23 दिसंबर से 2 जनवरी तक क्रिसमस की छुट्टी होने वाली थी।आज गुरुवार की सुबह मृतक राजेश भतीजी को घर लाने के लिए स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान स्कूल के समीप बस ने उसे रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इतना ही नहीं, राजेश को कुचलने वाली बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।बताया जाता है कि राजेश बाइक से सड़क क्रॉस कर रहे थे ।।इसी दौरान तेज रफ्तार में राँची से टाटा जा रही जय पवन पुत्र नामक बस ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया।जिससे बाइक सवार राजेश महतो की दर्दनाक मौत हो गई।दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने सूचना नामकुम थाना को दी।नामकुम थाना पुलिस मौके पर पहुँची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इधर धक्का मारकर भाग रहे बस को दशम फॉल थाना पुलिस ने पकड़ लिया है।

इस सम्बन्ध में मौके पर पहुँचे नामकुम थाना के एसआई आकाश कुमार ने बताया कि झडक क्रॉस करने के दौरान अचानक बस आने से घटना घटी है।मृतक बाइक से सड़क पार कर रहे थे इसी दौरान तेज रफ़्तार में बस आ गई और बाइक को चपेट में ले लिया।बाइक सवार सड़क पर सिर के बल गिर गया जिससे सिर में चोट लगने से मौके पर मौत हो गई है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।बस जब्त कर ली गई है।मामले की छानबीन जारी है।