माँ के अवैध संबंध से परेशान बेटे ने गोली मारकर कर दी हत्या,आरोपी बेटा गिरफ्तार

डेस्क टीम:बिहार के कैमूर में कलयुगी ने बेटे ने माँ की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, उसके पास से पुलिस को देसी कट्टा और एक खोखा भी बरामद किया गया।

यह घटना जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के उधपूरा गांव में हुई। मृतक महिला सविता देवी (54) नदी किनारे शौच के लिए गई थी।उसी दौरान बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी। सुबह के समय ग्रामीणों को महिला का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला था। बताया जा रहा है कि मृतका का किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध थे। उसके छोटे बेटे को यह बर्दाश्त नहीं हुआ।जिसके चलते उसने देसी कट्टा से मां की हत्या कर दी। मृतका के पति विजय शंकर शर्मा का कुछ साल पहले निधन हो गया था और वह अपने तीन बच्चों के साथ रहती थीं।

बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या

जांच के दौरान पुलिस ने जब मृतका के छोटे बेटे भीम शर्मा से पूछताछ शुरू की तो उन्हें उसके बयान कुछ संदिग्ध लगे।फिर उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मृतक महिला के बड़े बेटे रंजेश विश्वकर्मा ने बताया कि उसे फोन पर सूचना मिली थी कि मां को किसी ने गोली मार दी है, जिससे उसकी मौत हो गई है। घर आने पता चला कि छोटे भाई ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी ने बताया कि वो अपनी मां की गलत हरकतों को लेकर परेशान था।जिसके चलते उसने मां को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।पुलिस उसकी निशान देही पर उसी के घर से हत्या में इस्तेमाल देसी कट्टा बरामद किया।जिसमें एक खोखा फंसा हुआ था।इस मामले पर डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि बेटा अपनी मां के नाजायज संबंधों से नाराज था। इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया।