4 साल की बेटी को जिंदा जलाने का प्रयास इसलिए किया था कि पत्नी का किसी दूसरे से अवैध सम्बन्ध का शक है…गिरफ्तार,भेजा जेल

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती कोचा बरनाग गांव में शराब के नशे में धुत होकर पत्नी के अवैध संबंध के संदेह में चार साल की बेटी को आग के हवाले करने वाले पिता पप्पू तुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। यही नहीं इस मामले में पुलिस का मानवीय चेहरा भी सामने आया है।पुलिस ने बच्ची के इलाज के लिए आर्थिक सहायता दी है। किस्को थाना प्रभारी सनी कुमार ने बच्ची के इलाज के लिए व्यक्तिगत रूप से आर्थिक सहायता प्रदान की है। दूसरी ओर किस्को थाना पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता पप्पू तुरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया गया कि बेटी को जलाने की घटना को अंजाम देने के बाद पप्पू तुरी जंगल में जाकर छिपा हुआ था। जिसे गुप्त सूचना पर किस्को थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि पत्नी के अवैध संबंध के संदेह में अपनी चार साल की बेटी को आग के हवाले करने की घटना को लेकर लोग हैरान थे।

बच्ची का इलाज फिलहाल राँची के रिम्स में चल रहा है। जहां उसकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस जांच और आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है। बच्ची के इलाज के लिए गांव के कई लोगों ने भी हाथ बढ़ाया है। इन लोगों ने आर्थिक सहयोग प्रदान करते हुए बच्ची के इलाज के लिए सहायता दी है।