बोकारो:पुलिस पदाधिकारियों से पंगा लेना आर्मी जवान और पुलिस जवान को मंहगा पड़ा,दो आर्मी जवान,एक पुलिस जवान सहित चार को भेजा जेल..

बोकारो।झारखण्ड के धनबाद पुलिस बल में तैनात एक पुलिसकर्मी और आर्मी के दो जवानों सहित चार लोगों को बोकारो पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।इन पर आरोप है कि किसी बात पर होटल वाले से लड़ाई कर रहे थे,जब पुलिस पहुँचे तो पुलिस पदाधिकारियों से ही उलझ गया।उसके बाद बोकारो पुलिस ने तीनों जवानों सहित चार लोगों को हिरासत लिया।फिर उनसे पूछताछ की और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।गिरफ्तार तीनों जवान और एक अन्य पर पुलिस के साथ झड़प करने का आरोप है।

वहीं पिंडराजोरा थाना प्रभारी अंकित पांडे ने बताया कि उन्हें पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के बेड़नीमोड़ में मारपीट की सूचना मिली थी।इसी सूचना पर पुलिस के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां आरोपी तीनों जवान बोकारो पुलिस पदाधिकारी से उलझ पड़े और मारपीट शुरू कर दी।आरोप है कि उन्होंने पुलिस से हथियार छीनने का भी प्रयास किया और सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।इस मामले में आर्मी में तैनात जवान लालू गोप,विष्णु कुमार गोप,पुलिस जवान मनोहर गोप और विष्णु गोप को गिरफ्तार किया गया है।

क्या है मामला:
मिली जानकारी के मुताबिक, पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के बेड़नीमोड़ स्थित लक्ष्मण होटल में गिरफ्तार चारों आरोपी होटल मालिक से पानी का बोतल लेने को लेकर उलझ गए।इस दौरान इन लोगों ने होटल वाले के साथ मारपीट शुरू की। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।सूचना पर बोकारो पुलिस मौके पर पहुंची तो आोरपी जवान पुलिस से भी उलझ पड़े। उसके बाद थाना से 15 पुलिस जवान और अधिकारी पहुंचे तब जाकर आरोपी जवानों को कंट्रोल किया जा सका।थाना प्रभारी अंकित पांडे ने बताया कि यह सभी जवान देश सेवा, पुलिस सेवा में रहने के बाद भी अनुशासन को तोड़ रहे हैं।इससे बड़ा कोई अपराध हो नहीं सकता है।इसलिए इन लोगों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया है।