सरायकेला:फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर बाइक से घर लौट रहे तीन फुटबॉल खिलाड़ी की दर्दनाक मौत,ट्रक की चपेट में आने से हादसा हुई

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां में हुए दर्दनाक हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। घटना सरायकेला- टाटा मार्ग पर सरायकेला थाना अंतर्गत कोलाबीरा के पास हुई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में मरने वाले तीनों युवक फुटबॉल खिलाड़ी थे। वह टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान रविवार रात करीब सात बजे 10 चक्का ट्रक ने युवकों की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें कोलाबीरा के केंदुडीह निवासी 28 वर्षीय जीतराय टुडू, राजनगर के टिंकु टुडू व बिकानी के लेदम सोरेन की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। और शवों को कब्जे में लेकर रात में थाना लाया।सोमवार को शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। बताया कि घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बनी गई। थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने सहकर्मियों के साथ करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आवागमन सामान्य कराया।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना दर्दनाक रहा कि युवकों के शव क्षत-विक्षत हो गए थे। पुलिस ने दुर्घटना के मामले प्राथमिकी दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।तीन युवकों की मौत से तीन घरों के साथ साथ गांव में मातम छा गया है।