पलामू:हथियार के बल पर अपराधियों ने पेट्रोल पर बोला धावा,लूट लिया 60 हजार,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि मेदिनीनगर-औरंगाबाद एनएच- 98 पर चपरवार स्थित विजय तारा पेट्रोल पंप पर शनिवार देर रात करीब एक बजे पहुंचे 3 अपराधियों ने हथियार के दम पर कर्मचारियों से 60 हजार रुपये की लूट कर ली। अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे। लूट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद रविवार की सुबह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटना के बारे में कर्मचारियों से पूछताछ की। सीसीटीवी में कैद हुए लोगों की पहचान के लिए पूरी रिकार्डिंग अपने साथ ले गई है।इधर घटना के बारे में कर्मचारियों के बताया कि तीनों अपराधी एक ही बाइक से आए। इनमें से एक व्यक्ति बाइक लेकर मुख्य पथ पर खड़ा हो गया। दो लुटेरे पंप के कार्यालय में आए ।

अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी युगलकिशोर, दिनेश कुमार व रवि कुमार को रिवाल्वर की नोक पर कब्जे में ले लिया । इसके बाद दहशत पैदा करने के लिए फायरिंग की। लुटेरों ने पंप कर्मियों से कैश काउंटर की चाबी मांगी । देर करने पर कर्मी रवि को रिवाल्वर की बट से मार घायल कर दिया । इसके बाद काउंटर से करीब 60 हजार व कंप्यूटर उपकरण लेकर फरार हो गए।

डीएसपी अजय कुमार के मुताबिक पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पेट्रोल पंप कर्मियों से जानकारी जुटाई जा रही है ।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी । यह पेट्रोल पंप व्यवसायी रवि शंकर सिंह का है।