जामताड़ा में दर्दनाक हादसा: ट्रेन में आग लगने की सूचना पर कूदे यात्री ! सामने आ रही थी झाझा-आसनसोल ट्रेन,कई लोगों की मौत….!

जामताड़ा। झारखण्ड के जामताड़ा से एक बड़ी खबर आ आई है।जानकारी के मुताबिक, जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से कई लोगों की मौत होने की सूचना है। इस हादसे में अबतक एक दर्जन लोगों की मौत होने की सूचना है।हालांकि कितने मौत हुई है अभी आधिकारिक बयान नहीं आया है। वहीं, कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर मिल रही है।मौके पर रेलवे प्रशासन, रेल पुलिस और स्थानीय प्रशासन पहुंच चुका है। घायलों को अस्पताल पहुँचाया जा रहा है।

इधर जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर ने बताया, ‘काला झरिया में एक ट्रेन के काला झरिया स्टेशन के पास लोगों के ऊपर से गुजर गई। घटना में कई लोगों के मरने की सूचना है।फिलहाल मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं की जा सकती। लोगों की मदद के लिए मेडिकल टीमें और एंबुलेंस मौके पर भेजी गई हैं।’ झाझा-आसनसोल ट्रेन वहां से गुजरी। जिसके चपेट में कई यात्री आ गए। इस घटना में मरने वाले 2 यात्रियों की फिलहाल पहचान हो गई है। 

जामताड़ा ट्रेन हादसा मामले में रेलवे अधिकारी का बयान आ गया है: “विद्यासागर कासितार से गुजरने वाली ट्रेन संख्या 12254 से कम से कम 2 किमी दूर ट्रैक पर चल रहे दो व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गए। आग लगने की कोई घटना नहीं हुई है। फिलहाल दो मौतों की पुष्टि हो चुकी है। मृतक यात्री नहीं थे बल्कि ट्रैक पर चल रहे थे। मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय जेएजी समिति का गठन किया गया है: कौशिक मित्रा, सीपीआरओ, पूर्वी रेलवे

 

जामताड़ा के एसडीएम अनंत कुमार ने कहा, “दो शव बरामद कर लिए गए हैं। हमने रेलवे से एक हेल्पलाइन नंबर जारी करने का अनुरोध किया है…जांच के बाद घटना का कारण पता चलेगा…”