Ranchi:तेज रफ्तार बाइक ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, शिक्षिका की दर्दनाक मौत,बाइक सवार दोनों युवक घायल…

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र सिरखा टोली,आर्मी ऑफिसर मेस के समीप तेज रफ्तार बाइक सवार ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दिया।टक्कर में स्कूटी सवार साधना झा,पति भुनेश्वर झा, कोचाटोली नामकुम निवासी की दर्दनाक मौत हो गई।वहीं बाइक सवार चुटिया निवासी सागर केरकेट्टा एवं साहिल नायक गंभीर रूप से घायल हो गए।साधाना झा सीसीएल गांधीनगर स्थित डीएवी स्कूल की शिक्षिका थी।

मिली जानकारी के अनुसार महिला स्कूटी (जेएच 01डीएन9307) से कोचाटोली से सदाबहार चौक जा रही थी।इसी क्रम में सदाबहार चौक की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक (जेएच 01एफएच6909) सवार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।जिससे महिला और बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए।बताया जाता है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला की दर्दनाक मौत हो गई।हालांकि उधर से गुजर रहे सेना के अधिकारी ने तुरन्त सभी घायलों को सीएचसी नामकुम पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।वहीं घायल युवकों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया।

वहीं दुर्घटना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुँची।देर से पुलिस पहुंचने से स्थानीय लोगों में नाराजगी दिखी।उपस्थित लोगों ने बताया कि घटना स्थल से पीसीआर कुछ ही दूरी पर थी। सूचना देने के वाबजूद पीसीआर कर्मी नहीं आएं।जब आर्मी के अधिकारी घायलों को लेकर चले गए तब पीसीआर मौके पर पहुँची।वहीं सूचना के बाद थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची।उससे पहले सेना के लोगों ने अपनी गाड़ी से घायलों को सही समय पर अस्पताल पहुंचाया।लेकिन महिला की स्थिति ऐसी थी कि अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ चुकी थी।