दिल्ली से ओडिशा जा रहा टमाटर लदा ट्रक झारखण्ड में दुर्घटनाग्रस्त होकर पलटा, मच गई टमाटर की लूट….

जमशेदपुर।दिल्ली से ओडिशा जा रहा एक ट्रक झारखण्ड में दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया। ट्रक के पलटते ही टमाटर की लूट मच गई। जी हां। उस ट्रक पर टमाटर लगा था और पलटने के बाद यह राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिखर गया।राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर ट्रक ने एक कंटेनर को टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रक पलट गया और उस पर लदा करीब 25 टन टमाटर सड़क पर बिखर गया। इसके बाद देखते ही देखते लोगों ने टमाटर लूट लिए।

दुर्घटना की वजह से काफी मात्रा में टमाटर कुचलकर बर्बाद हो गया। इस दुर्घटना की वजह से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।बताया जा रहा है कि दुर्घटना पूर्वी सिंहभूम जिले के गालूडीह में हुई। स्थानीय लोगों ने बताया कि गालूडीह थाना क्षेत्र के नारेगा के पास एक कंटेनर खड़ा था।इसी दौरान टमाटर लदे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कंटेनर को ठोकर मार दी।कंटेनर को ठोकर मारने के बाद ट्रक पलट गया और उस पर लदे सारे टमाटर बिखर गए। देखते ही देखते आधे से अधिक टमाटर की लूट हो गई।

दुर्घटना में ट्रक के चालक को हल्की चोट लगी है।चालक ने पूछने पर बताया कि उसने दिल्ली में टमाटर लोड किया था।उसकी डिलीवरी देने के लिए ओडिशा के भुवनेश्वर जा रहा था इसी दौरान दुर्घटना हो गई।बाद में पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को खदेड़ा।