Breaking:राजधानी एक्सप्रेस में युवती से तीन युवकों ने की छेड़छाड़..

राँची। जहां लोग लॉकडाउन में परेशानी झेल रहे है,जहां फंसे है वहां से अपने घर जाने के लिए बेचैन है। वहीं कुछ मनचले अपने करतूत से बाज नहीं आ रहा है। आज एक मामला आया है राजधानी एक्सप्रेस जो दिल्ली से राँची आने वाली ट्रेन में हुई है। जानकारी अनुसार रेल प्रशासन को ट्रेन संख्या 02454 में 03 सह-यात्रियों द्वारा एक महिला यात्री को छेड़खानी करने के संबंध में 17.05.2020 को रेल मदद के माध्यम से शिकायत मिला।

शिकायत मिलने पर त्वरित कार्यवाही आरपीएफ राँची और जीआरपी राँची के अधिकारी और कर्मचारी ने ट्रेन के कोच नंबर B-09 में गए जांच पड़ताल के लिए गए। जिसने शिकायत की उससे ट्रेन के कोच में से संपर्क किया गया।जिसने उसी कोच में बर्थ नंबर 49, 52 और 55 पर बैठे 03 सह-यात्रियों की पहचान की। शिकायतकर्ता के द्वारा शिकायत पर सभी 03 पहचाने गए यात्रियों को हिरासत में लिया गया और जीआरपीएस / राँची लाया गया।

पूछताछ के दौरान शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि जो बोकारो सेक्टर 8 की रहने वाली है। युवती ने रेलवे पुलिस को बताई कि नई दिल्ली से राँची के लिए टिकट बुक किया गया वो दिल्ली से राँची आ रही थी। जब ट्रेन लगभग अहले सुबह 03.30 बजे गढ़वा रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी, तभी उपरोक्त 03 सह-यात्रियों ने बिना अनुमति के उसकी तस्वीर लेना शुरू कर दिया। इस संबंध मैं आपत्ति जताई।युवती ने जीआरपीएस/राँची को लिखित शिकायत दी और जीआरपीएस / राँची ने एक मामला नंबर 00 (24) / 2020 दिनांक 17.05.2020 यू / एस 354 (सी), 509, 120 (ए), 34 आईपीसी दर्ज किया। सभी 03 सह-यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें अधिकार क्षेत्र के आधार पर आगे के निपटाने के लिए गढ़वा रोड पर भेज दिया जाएगा।

गिरफ्तार किए गए आरोपी व्यक्तियों के नाम

1.गुलाम मखदूम असरफ उम्र 22 साल, एस / ओ- अताउर शेख, आर / ओ-बेगमगंज, पीएस-राधानगर, जिला- साहेबगंज।

2. एमडी.बहाउद्दीन उम्र 24 साल,पिता-एमडी.इज़राइल, मुरगी टोला, PS- राजमहल, जिला- साहेबगंज
3. एमडी.बहाउद्दीन शेख, उम्र 25 साल,पिता-अब्दुल मजीद,नुरुडिंग टोला, PS- राधानगर, जिला- साहेबगंज है।