पाकुड़:जमीन विवाद में हुई गोलीबारी में तीन गंभीर रूप से घायल,पुलिस गोलीबारी करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है…..

 

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के शीतला मंदिर रोड स्थित किरासन तेल टंकी के पास दो पक्षों में विवाद के बाद गोलीबारी हुई है।जमीन विवाद में हुए इस झड़प में तीन लोगों को गोली लगी है जिससे वे गंभीर रूप से घायल हैं।गोलीबारी में घायल राम ठाकुर, विशु कर्मकार और शोभित ठाकुर को बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल रेफर कर दिया गया है।विवाद के बाद गोलीबारी की सूचना जैसे ही नगर थाने की पुलिस को मिली एसडीपीओ अजीत कुमार विमल दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस मामले में पुलिस गोली चलाने वाले इंद्रनील चटर्जी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजीत कुमार विमल ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी हुई है। इस गोलीकांड में उन्होंने तीन लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।दिनदहाड़े गोली चलाने की नगर थाना क्षेत्र में यह पहली घटना है।इस गोलीकांड के बाद पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते कई माह से शिव शीतला मंदिर रोड स्थित एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा था।बुधवार को विवाद इतना बढ़ गया कि व्यवसायी इन्द्रलीन चटर्जी ने कई राउंड गोली चला दी। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।मामले की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस पहुंची और तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल रेफर कर दिया।घटना के बाद शहरी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।