Ranchi:सड़क दुर्घटना में तीन सगे भाइयों की मौत,दो भाइयों की मौत राँची में हुई, तीसरे भाई की मौत मुजफ्फरपुर में हुई.

राँची।नामकुम के रामपुर के रहने वाले दो सगे भाईयों की गुरुवार की रात पलांडू में सड़क हादसे में मौत हो गई।दोनों की मौत की खबर सुनकर कार से अपने घर जा रहे बड़े भाई की मुजफ्फरपुर के बैरिया में सड़क दुर्घटना में उनकी भी मौत हो गई। यह घटना एक ही रात गुरुवार को घटी है। बताया गया कि मृतकों में जुम्मन अंसारी,नेयाज अंसारी और उनके बड़े भाई एजाज अंसारी शामिल है। तीनो भाई मूलरूप से बिहार के वैशाली के गोराउल थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। जुम्मन व नेयाज राँची के रामपुर में रहते थे और पंचर बनाने का काम करते थे। जबकि उनके बड़े भाई सीतामढ़ी अपने ससुराल में रहते थे।तीनों भाईयों की मौत की खबर सुनकर पूरे घर में कोहराम मच गया।

सूमो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया

जानकारी के अनुसार जुम्मन और नेयाज पंचर बनाने का काम करते थे। उनकी राँची के नामकुम स्थित पलांडू में पंचर की दुकान थी। गुरुवार की देर रात दोनो भाई अपनी दुकान बंद कर सूमो से रामपुर जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति में सूमो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया।सूचना पर नामकुम थाना पुलिस पहुँचीं और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल दोनों भाईयों को रिम्स ले गई, जहां इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई। दोनो भाइयों के पास से मिले मोबाइल से रिम्स के एक कर्मी ने उनके परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी।

डंफर और कार में हुई सीधी टक्कर

मृतकों के बहनोई मो अफसर ने बताया कि एजाज अपने ससुराल सीतामढ़ी में रहते थे। भाईयों की मौत की खबर मिलने के बाद वे गुरुवार देर रात अपनी ही गाड़ी परिवार के साथ गांव आने लगे। मुजफ्फरपुर स्थित बैरिया के पास उनकी कार एक डंफर से जा टकरायी। इस घटना में एजाज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसी गाड़ी में बैठी उनकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उनकी पत्नी का पैर और बेटा का हाथ टूट गया। दोनो मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती है।