कोयला ट्रांसपोर्टर से टीपीसी एरिया कमांडर के नाम पर मांगी गई लेवी,नहीं देने पर राँची में घर में घुसकर मारने की मिली धमकी…..

–सुखदेवनगर थाना मेंं ट्रांसपोर्टर राजेंद्र प्रसाद साहू ने दर्ज कराई प्राथमिकी, धमकी देने वाले ने कहा काम करना है तो प्रति टन 120 रुपए देना होगा रंगदारी

–साहू मगध आम्रपाली अशोका पिपरवार से राजघर पिपरवार साइडिंग में कोल ट्रांसपोर्टिंग का करते है काम, मैथन पॉवर प्लांट, डीवीसी और टाटा पॉवर के लिए करते है कोयला ट्रांसपोर्टिंग

राँची।कोयला ट्रांसपोर्ट को टीपीसी के एरिया कमांडर के नाम पर लेवी देने की धमकी मिली है। लेवी की राशि नहीं देने पर घर में घुस कर जान से मारने की भी धमकी दी गई है। इस संबंध में कोयला ट्रांसपोर्टर राजेंद्र प्रसाद साहू ने सुखदेव नगर थाने में सात अक्टूबर को अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुखदेव नगर थाना में आईपीसी की धारा 387 रंगदारी मांगने व 17 सीएलए एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। राजेंद्र साहू मगध आम्रपाली अशोका पिपरवार से राजघर पिपरवार साइडिंग में कोल ट्रांसपोर्टिंग का काम करते है। वे मैथन पॉवर प्लांट, डीवीसी और टाटा पॉवर के लिए कोयला ट्रांसपोर्टिंग का काम कर रहे है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार ट्रांसपोर्टर राजेंद्र प्रसाद साहू मूल रूप से लातेहार निवासी है। लेकिन वे राँची अमरूद बागान रातू रोड में अपने परिवार के साथ रहकर प्लांट में कोयला ट्रांसपोर्टिंग का काम करते है। सात अक्टूबर को उनके मोबाइल पर एक मोबाइल मोबाइल नंबर 82—-2925 से कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि वह टीपीसी उग्रवादी संगठन से कमांडर अनुप बोल रहा है। आप राजेंद्र साहू जी बोल रहे है। साहू ने कहा कि बोल रहा हूं। फिर अगले ने कहा कि आप अशोका का काम क्यों स्टार्ट किए। जब आपको बोला गया कि था काम बंद करने के लिए। राजेंद्र साहू ने कहा कि प्लांट का कोयला है हम बंद नहीं कर सकते तो उसने कहा कि काम करना है तो 120 रुपए प्रति टन देकर काम करना होगा। मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान कर रही है। हालांकि अभी कोई गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हो सकी है।

साहू ने कहा कि पैसे नहीं दे सकता तो मिलने लगी धमकी

राजेंद्र साहू ने फोन वाले को कहा कि पैसा नहीं दे पाएंगे। इसपर फोन करने वाले ने कहा कि ट्रांसपोर्टिंग बंद कीजिए, नहीं तो राँची में जहां आप घर बना कर रह रहे है वहां मेरा लड़का लोग जाएगा। फिर अंजाम बुरा होगा। फोन करने वाले ने यह भी कहा कि आप संगठन से बैर ले रहे है। अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे। मेरे कई लड़के राँची में रहते है और उन लोगो ने आपका घर देख रखा है। फोन करने वाले ने कहा है कि उन्हें कुछ दिनों का समय दे रहे है। इससे पहले भी इन लोगो द्वारा 24 सितंबर को भी फोन कर धमकी दी गई थी और धमकी दी गई थी।