प्यार में पागल महिला ने पुलिसकर्मी पति और दो बच्चों को छोड़ा,दो साल चला प्रेम-प्रसंग,अब प्रेमी ने भी महिला को दिया धोखा,फरियाद लेकर पहुंची थाना…

जमुई।बिहार के जमुई जिले के मलयपुर में महिला को पड़ोस में रहने वाले युवक से प्यार हो गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उसने अपने पुलिसकर्मी पति और दो बच्चों को भी छोड़ दिया।पति ने दूसरे जिले में अपना ट्रांसफर करवा लिया।वह बच्चों को भी अपने साथ ले गया। दो साल तक महिला का प्रेम प्रसंग युवक के साथ चलता रहा लेकिन इसी बीच प्रेम कहानी में मोड़ आया।प्रेमी ने भी महिला को धोखा दे दिया और किसी अन्य लड़की से शादी रचाने लगा। जब महिला को पता चला कि वह प्रेमी के घर पर पहुंच गई। जब कोई मदद नहीं मिली तो पुलिस के शरण ली और यौन शोषण का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेर जिले की रहने वाली शादीशुदा दो बच्चों वाली प्रेमिका का पति पुलिस में नौकरी करता है।महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ मलयपुर के एक मकान में किराया पर रहती थी।पति ड्यूटी के कारण अक्सर घर से बाहर रहता था।इसी दौरान महिला का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले एक कम उम्र के युवक से चलने लगा।शादीशुदा महिला युवक के प्रेम में इतनी पागल हो गई कि उसने अपने पति और बच्चों की भी परवाह नहीं की। जब पति को अपनी पत्नी का दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली तो वह पत्नी को छोड़कर अपने बच्चों को लेकर दूसरे जिला चला गया।महिला अपने प्रेमी युवक के साथ लगातार संपर्क में जुड़ी रही।

वहीं दो साल तक महिला का युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चलते रहा।अब कुछ दिन पहले जब महिला को इस बात की जानकारी मिली कि उसके प्रेमी की शादी किसी और लड़की से हो रही है तो वह अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। उसके परिवारवालों से युवक से शादी कराने की बात कह दी। कई बार कोशिश करने के बाद भी प्रेमी युवक महिला से मुलाकात या फिर मोबाइल पर बातचीत भी नहीं की।अब महिला ने थाने में पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।महिला थाने में आवेदन देते हुए अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के साथ कई बार रुपये और जेवरात लेने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।