गिरिडीह:दूध के बकाये को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, अफवाह फैलाने की कोशिश,पुलिस ने तुरंत संभाला मोर्चा…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिला में एक मामूली बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। दूध का बकाया को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट भी हुई।इसके बाद दोनों पक्षों ने अपने अपने साथियों को बुलाकर काफी भीड़ जमा कर ली।इसी बीच पुलिस को जानकारी मिलने पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर मारपीट को छुड़ाया और काफी मशक्कत के बाद पुलिस के द्वारा मोर्चे को संभाला गया।

इधर दो पक्षों की मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी, मुफ्फसिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान दलबल के साथ पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह भी दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस की टीम ने वहां पर स्थिति को नियंत्रण में लेते हुए हंगामा व मारपीट कर रहे लोगों को मौके से खदेड़ दिया। यह पूरा मामला नगर थाना इलाके के कोलडीहा का है।

इस मारपीट के पीछे की वजह को लेकर बताया जाता है कि शुक्रवार की रात को दो लोगों के बीच दूध के पैसे के बकाया को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के बीच दोनों लोग आपस में का भिड़ गये।फिर उन लोगों ने अपने अपने पक्ष के लोगों को बुला लिया।इसके बाद इलाके में देखते ही देखते दर्जनों लोग इकट्ठा हो गये और भीड़ जमा हो गयी।इस बीच शहर में अफवाह फैलाने का प्रयास भी हुआ लेकिन समय पर पुलिस पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रण में लेते हुए सभी को खदेड़ दिया।बताया जाता है कि आपसी विवाद के बाद इसे दूसरा रंग देने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस ने ऐसे लोगों के मंसूबे पर भी पानी फेर दिया।