जमशेदपुर:दिनदहाड़े लेडिज कॉर्नर की दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या…

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो में अपराधियों ने एक युवक को दिन दहाड़े गोली मार दी।इससे युवक की मौत हो गई।घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। लोग पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं। यह पूरी घटना मानगो थाना क्षेत्र में मानगो पोस्ट ऑफिस रोड की है।युवक की पहचान बैकुंठनगर निवासी राजा के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मानगो पोस्ट ऑफिस के पास स्थित अपने घर से राजा निकल कर कहीं जा रहा था।इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसे रोक लिया।अपराधियों को देखकर युवक डर गया और भागने लगा। भागकर पास के एक लेडीज कॉर्नर में घुस गया। लेकिन अपराधी उसका पीछा करते वहां भी पहुंच गए और उस पर गोली चला दी। गोली युवक के सिर में लगी।

बताया जा रहा है कि किसी तरह घायल अवस्था में युवक को टीएमएच लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खाली खोखा बरामद किया है। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक को किस कारण से गोली मारी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि शहर में लगातार दूसरे दिन अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। गुरुवार को भी अपराधियों ने टकलू नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी।अब एक बार फिर इस घटना से लोग दहशत में हैं।