ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी,दुकान का शटर तोड़ उड़ाए गहने, सीसीटीवी तोड़ा, डीवीआर भी ले गए चोर

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में सरायढेला थाना क्षेत्र स्थित राधा स्वामी मार्केट में संचालित श्री बाला जी ज्वेलर्स में बीती रात चोरों ने हाथ साफ किया है। चोरों ने दुकान में लगे शटर और ताला को तोड़ कर लगभग पूरी दुकान ही खाली कर दी। दुकान के संचालक शंभु अग्रवाल को सुबह जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही वे दुकान पहुंचे तो शटर को टूटा पाया। इसके अतिरिक्त दुकान के रेक में लगाए लाखों के सभी गहने और गल्ले में रखा लगभग तीस हजार रुपए गायब पाया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चोरों ने बुधवार-गुरुवार देर रात ज्वेलरी दुकान को अपना निशाना बनाया है। जहां से लाखों की संपत्ति साथ ले गए हैं। दुकान के मालिक शंभू अग्रवाल ने मामले की शिकायत सरायढेला थाना में की है। शिकायत में शंभू अग्रवाल ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान के सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। सीसीटीवी का डीवीआर भी चोर ले गए।

थाने में दी गई शिकायत के अनुसार दुकान संचालक शंभु अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह नौ बजे उन्हें दुकान में चोरी की जानकारी आसपास के लोगों से मिली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने योजनाबद्ध तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया। बालाजी ज्वेलरी की बगल की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को चोरों ने या तो तोड़ दिया या फिर कैमरों को इधर-उधर मोड़ दिया था।