Ranchi:चुटिया में व्यवसायी को पिस्टल दिखाकर धमकी देने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा,पिस्टल और गोली बरामद

राँची।राजधानी राँची चुटिया थाना क्षेत्र में व्यवसायी और उनके स्टाफ को धमकी देने वाला युवक सुमित कुमार केसरी 24 वर्ष को चुटिया थाना की पुलिस ने मकचुंद टोली से पिस्टल व एक गोली के साथ गिरफ्तार किया है़।वह मूल रूप से कांके थाना क्षेत्र में बोड़या का निवासी है़ं। चुटिया में सत्यार्थ लॉज में रहकर जमीन का कारोबार करता है़।सोमवार की रात में एक कारोबारी काे पिस्टल सटा कर धमका रहा था़।उस व्यक्ति ने इसकी जानकारी चुटिया पुलिस को दी़। सूचना मिलते ही चुटिया के एएसआइ कुलदेव तांती वहां पहुंचे और सुमित कुमार केसरी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया़।हथियार कहां से उसके पास आया, इसकी जांच पुलिस कर रही है़।

इस सम्बंध में सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि हथियार लेकर एक व्यक्ति को धमकाने की सूचना प्राप्त हुई थी।मंगलवार सुबह पुलिस आरोपी के घर पहुँची और हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।आगे की कारवाई जारी है।

बताया गया कि प्रगति पथ में पानी का कारोबार करने वाले कैलाश महतो के स्टाफ से पहले आरोपी सुमित ने किसी बात पर सोमवार को रात गाली गलौज किया और धमकी देते हुए अपने घर चला गया।कुछ देर बाद पिस्टल लेकर आया और कैलाश महतो और उनके स्टाफ को दिखाकर धमकी देने लगा।रात में पिस्टल देखकर कोई कुछ नहीं बोला,मंगलवार की सुबह जब पीसीआर उधर पहुँची तो मामले की जानकारी दी गई।उसके बाद पीसीआर में तैनात एएसआई ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी को दी।थाना प्रभारी के निर्देश पर पुलिस आरोपी के घर पहुंची और हथियार के साथ दबोचा गया।