BigBreaking:सिपाही ने हथौड़े से पत्नी बच्चों की हत्या कर खाया जहर, रिम्स में भर्ती।

राँची: राजधानी रांची से सुबह सुबह एक झकझोर देने वाली खबर आ रही है। राँची के सदर थाना क्षेत्र के बड़गांई में एक सिपाही ने अपने पत्नी और बच्चो को हथौड़े से मारकर हत्या कर दी है और स्वयं भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। सिपाही ब्रजेश तिवारी स्पेशल ब्रांच में चालक है।पत्नी बच्ची को हथोड़े से वार कर बेरहमी से हत्या कर दिया। अपने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है रिम्स में भर्ती कराया गया है।मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए है। घर सील है अभी एफएसएल टीम पहुंचने वाले हैं।सिपाही के इस कायरतापूर्ण हरकत से इलाके में शनसनी फैल गई है।
सदर थाना क्षेत्र के बड़गाई के रहने वाले स्पेशल ब्रांच में पदस्थापित सिपाही बृजेश तिवारी.अपने ही बेटे, बेटी और पत्नी की हत्या कर दी है.तीनों की हत्या करने के बाद सिपाही बृजेश तिवारी ने खुद जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की गंभीर हालत में सिपाही बृजेश तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वह किसी भी तरह का बयान देने में सक्षम नहीं है. पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है. घटना का सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर तीनों शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

शुक्रवार की देर रात दिया गया घटना का अंजाम:-

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल ब्रांच में पदस्थापित सिपाही बृजेश तिवारी ने शुक्रवार की रात भारी वस्तु से मारकर अपनी पत्नी बेटे और बेटी की हत्या कर दी उसके बाद उसने खुद जहर पीकर जान देने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सिपाही बृजेश तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.बताया जा रहा है कि सिपाही बृजेश तिवारी शराब के नशे में इस तरह की घटना का अंजाम दिया है.

घटना के पीछे का वजह नहीं आया है सामने:-

सिपाही बृजेश तिवारी ने किस वजह से अपनी पत्नी और दोनों बच्चे की हत्या की है अब तक इसकी कोई स्पष्ट रूप से जानकारी सामने नहीं आया है.बता दें कि बृजेश तिवारी मूल रूप से पलामू जिला के रहने वाले हैं और उनकी पत्नी गढ़वा जिले की रहने वाली हैं.पत्नी के मायके वाले घटना की सूचना मिलने के बाद गढ़वा से रांची के लिए निकल गए हैं. उनके पहुंचने के बाद ही घटना के पीछे क्या मामला है उसका सही वजह पता चल सकता है.

विवाद के पीछे का वजह नहीं आ पाया है सामने:-

इस मामले में सदर डीएसपी से बात करने पर उन्होंने बताया कि सिपाही बृजेश तिवारी ने किस वजह से इस तरह की घटना का अंजाम दिया अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. उसके होश में आने के बाद ही घटना के पीछे का सही वजह सामने आ पाएगा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.