पुलिस छापेमारी करने पहुँची थी, पुलिस देख सभी लोग भागने लगे,एक युवक कुआं में गिर गया,हुई मौत…

लातेहार।झारखण्ड में लातेहार पुलिस के डर से भाग रहे एक युवक की कुआं में गिरकर मौत हो गई।दरअसल बुधवार की रात लगभग नौ बजे सदर थाना क्षेत्र के केडू गांव में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी के लिए गई थी।पुलिस केडू गांव के चिन्हित स्थान पर जैसे ही छापेमारी के लिए पहुंची, पुलिस को देखते ही कई लोग भागने लगे।भगाने के दौरान एक युवक एक कुआं में गिर गया।कुआं में पानी अधिक होने के कारण उसकी मौत हो गई।युवक की पहचान संजय कुमार रवि (21) पिता राजू मोची (बड़की चापी, लोहरदगा) के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि संजय होली के दिन अपने नानी के घर होली खेलने आया था।बुधवार की शाम गांव में लगने वाले ठेला में अंडा, चाउमीन खा रहा था।पुलिस को देखते ही गांव के सभी लोग भागने लगे। भागने के क्रम में संजय कुमार एक कुआं में जाकर गिर गया। घटना की जानकारी परिजनों को गुरुवार की सुबह मिली। इसके बाद शव को कुआं से बाहर निकालकर सदर अस्पताल लाया गया।पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिन्हा ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर अवैध शराब बिक्री को लेकर पुलिस रेड करने पहुंची थी।किसी की गिरफ्तार नहीं हो सकी है।उन्होंने कहा कि युवक की मौत कैसे हुई है, इसकी जांच कराई जाएगी।